Breaking News

‘बिकनी से भी दिक्कत… हिजाब से भी’- ‘बेशरम रंग’ पर विवाद के बाद BJP पर बरसीं नुसरत

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान लगातार विवादों का सामना करती हुई नजर आ रही है. फिल्म के पहले गाने बेशरम रंग पर जमकर विवाद जारी है. विरोधियों का कहना है कि दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

लगातार इस मामले पर किसी न किसी का बयान सामने आ रहा है. एमपी के मंत्री ने जहां फिल्म में इस गाने में बदलाव करने को कहा है. वहीं विरोधियों ने सड़क पर सितारों के पुतले जलाए हैं. इसी बीच TMC की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीजेपी पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस नुसरत बीते दिन से ट्वीट के जरिए इस फिल्म के सपोर्ट में अपनी बाते रख रही हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक न्यूज इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “उन्हें हर चीज़ से दिक्कत है. उन्हें महिलाओं के हिजाब पहनने से दिक्कत है, उन्हें महिलाओं के बिकनी पहनने से दिक्कत है. ये वहीं लोग है जो नए जमाने की महिलाओं को बता रहे हैं कि उन्हें क्या पहनना चाहिए.

अपने दिए गए इंटरव्यू में नुसरत ने कहा कि, “वह हमें क्या पहनना है, क्या खाना है, हमें कैसे बात करनी चाहिए, हमें कैसे चलना चाहिए, हमें स्कूल में क्या सीखना चाहिए, हमें टीवी पर क्या देखना चाहिए, यह बताकर हमारे जीवन को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं … हम इसमें पूरी तरह से निर्देशित हैं. नया, विकसित भारत कहा जाता है. यह बहुत डरावना है. मुझे डर है कि लंबे समय में, मुझे नहीं पता कि यह हम सभी को कहां ले जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *