Breaking News

बाराबंकी एनकाउंटर में घायल हुआ नामी मॉर्फीन तस्कर, दूसरे राज्यों में भी कर रहा था काला कारोबार

यूपी के बाराबंकी में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (Barabanki Police Criminal Encounter) का मामला सामने आया है. यह मुठभेड़ थाना जैदपुर इलाके के सफदरजंद-जैदपुर मार्ग पर हुई. पुलिस को जैसे ही एक अंतरराज्यीय मॉर्फीन तस्कर के वहां होने की भनक लगी पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस और बदमाश के बीच जमकर फायरिंग (Firing On Criminal) हुई. बदमाश की फायरिंग में एक सिपाही के घायल होने की खबर है वहीं जवाबी कार्रवाई में मॉर्फीन तस्कर शत्रोहन घायल हुआ है.

पुलिस ने तस्कर के साथ ही उसके साथी इकलाख को पकड़ने की भी बहुत कोशिश की लेकिन वह पुलिस को चकमा देखर वहां से फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस फरार अपराधी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है.

दूसरे राज्यों तक फैला काला कारोबार

मुठभेड़ में घायल मॉर्फीन तस्कर का काला धंधा दूसरे राज्यों तक फैला हुआ था. पुलिस को जैसे ही उसके बारे में जानकारी मिली पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए मौके पर पहुंच गई, लेकिन शातिर अपराधी ने पुलिस को चमका देने की बहुत कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें तस्कर घायल हो गया. घायल तस्कर और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पिछले हफ्ते दो तस्कर हुए थे गिरफ्तार

ये कोई पहली बार नहीं है जब बाराबंकी में कोई मॉर्फीन तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. एक हफ्ते पहले भी फतेहपुर पुलिस ने दो तस्करों को 250 ग्राम मॉर्फीन के साथ गिरफ्तार किया था. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएम एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *