Breaking News

बजरंग दल पर कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान, कहा- ” इनका काम राम राम जपना, पराया माल अपना…..,”

कर्नाटक (Karnataka) से बजरंग दल (Bajrang Dal) को लेकर शुरू हुई सियासत मध्य प्रदेश (Madhy Pradesh) के हर जिले तक पहुंच गई है. अब इस मामले को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) ने तूल दे दिया है. कांतिलाल भूरिया ने बजरंग दल नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बजरंग दल के लोगों का काम “राम राम जपना, पराया माल अपना” करना है.

भूरिया ने कहा कि यदि किसी भी संगठन को चलाना है तो साफ-सुथरे ढंग से चलाना चाहिए. बजरंग दल, हनुमान के नाम को बदनाम कर रहे हैं. बजरंग दल के लोग “राम राम जपना, पराया माल अपना” कर रहे हैं. ऐसे लोग बजरंग दल के नाम पर अपनी जेब भर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कांग्रेस की सरकार बनने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने की थी शुरुआत
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल से जुड़े कुछ नेताओं के खिलाफ पूर्व में लगे आरोपों को सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल करते हुए टिप्पणी की थी. इसके बाद मध्य प्रदेश में बजरंग दल को लेकर राजनीति तेज हो गई. बजरंग दल के नेताओं ने कांग्रेस की बयानबाजी को लेकर कुछ जिलों में प्रदर्शन भी किया. जबलपुर में तो कांग्रेस कार्यालय पर तोड़फोड़ की गई. इसके बाद अब धीरे-धीरे मध्य प्रदेश के हर जिले में बजरंग दल को लेकर राजनीति हो रही है.

उज्जैन में पूर्व मंत्री ने दिया यह बयान
कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके कांग्रेस के विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने उज्जैन में बयान देते हुए कहा कि यदि कोई भी संगठन समाज और कानून के दायरे में काम नहीं करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पीएफआई हो या बजरंग दल दोनों ही पर एक जैसी कार्रवाई होगी. जब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा से पूछा गया कि क्या कांग्रेस की सरकार बनने पर मध्य प्रदेश में बजरंग दल को बैन किया जाएगा, तो उन्होंने गोलमाल जवाब देते हुए कहा कि जब सरकार बनेगी, तब इस सवाल का जवाब दिया जाएगा.