Breaking News

बच्चा करता था बहुत शैतानी, मां ने डराने के लिए हायर किया भूत, फिर हुआ ऐसा…

कई बार ऐसा होता है कि जब बच्चा ज्यादा शैतानी करता है तो कई माता-पिता उन्हें भूत या किसी जानवर का डर दिखाते हैं। कई बार ये सही भी रहता है। अमेरिका (US) के फ्लोरिडा (Florida) में कुछ ऐसा ही हुआ। यहां एक मां ने अपने बच्चे को डराने के लिए भयानक चेहरे वाले एक शख्स को हायर किया जो एक जोकर के जैसे कपड़े पहना है।

ghost scared child at the bus stopद मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला ने अपने 12 साल के बच्चे को डराने के लिए डरावने से दिखने वाले शख्स को हायर किया। जिसे देखकर बच्चा डर के मारे कांपने लगा और रो-रोकर अपनी मां को पूरी बात बताई। हालांकि बच्चे को मालूम नहीं था उसकी मां ने ही उस शख्स को उसे डराने के लिए हायर किया था।

आपको बता दें कि डरावना दिखने वाला शख्स बच्चे को बस स्टाप पर मिला। जिसे देखकर बच्चा डर गया और अपने घर की ओर भागने लगा। जब बच्चा नहीं भाग पाया और उसे लगा कि वो भूत के चंगुल से नहीं बच पाएगा तो वो वहीं रास्ते में बैठकर जोर-जोर से रोने लगा।

ghosts dress for terrifying childrenबच्चे की मां ने बताया कि उनका बेटा आज भी उस हायर किए गए भूत से काफी डरता है। जब भी वो कोई शैतानी करता है तो मां उससे कहती है कि चुपचाप बैठ जाओ वरना भूत को बुला लूंगी। जिसके बाद बच्चा बिलकुल शांत हो जाता है।

खास बात ये है कि बच्चे के डर जाने के बाद महिला ने हायर किए गए भूत को बुलाकर उसे थैंक यू कहा और पैसे भी दिए। महिला ने 100 डॉलर लगभग 7 हजार 488 रुपये देकर भूत को हायर किया था। बच्चों को डराने के लिए शख्स सफेद रंग के कपड़े जिस पर लाल रंग के डॉट होते हैं ऐसे कपड़े पहनता है। वो काले रंग के ग्लव्स और सफेद रंग का मास्क भी लगता है। मगर दिखने में ये जोकर जैसा ही नजर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *