Breaking News

बंदरों और कुत्तों के बीच गैंगवार! पहले कुत्तों ने बंदर के बच्चे को जान से मारा, अब बंदर कुत्तों के बच्चों को मार रहे

इन दिनों सोशल मीडिया पर बंदरों और कुत्तों के बीच गैंगवार काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग #MonkeyVsDog हैजटैग से लगातार पोस्ट कर रहे है। जिसकी वजह से यह काफी ट्रेंडिंग में आ चुका है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के एक गांव में बंदरों ने अब तक करीब 80 कुत्तों के बच्चों को मार दिया है। मगर अभी भी मौत का सिलसिला चल रहा है। जिसकी वजह से वहां पर अब कुत्तों के बच्चों की संख्या कम होने लगी है।

क्यों शुरू हुआ यह गैंगवार
बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के बीड में बीते दिनों कुछ कुत्तों ने बंदरों के एक बच्चे का काट-काटकर मार डाला था। जिसके बाद से बंदरों में कुत्तों के प्रति गुस्सा पनप रहा है। अब आलाम यह हो चुका है कि बंदर जहां भी कुत्ते के बच्चों को देखते है। उठाकर ऊंची जगहा पर ले जाते है और वहां से फेंक देते है। जिसकी वजह से कुत्ते के बच्चे को चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो जाती है। लोगों का कहना है कि बंदर अब तक करीब 80 कुत्तों के बच्चों को मार चुके है।

ट्वीटर पर जमकर शेयर हो रहे मीम्स
कुत्तों और बंदरों के बीच हुए झगड़े से पूरे गांव में दहशत है। बंदर और कुत्तों के बीच हो रहे इस गैंगवार के बाद से ट्विटर पर लोग काफी फनी मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। तो कई लोग इस पर मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ट्वीटर पर तो हालात यह हो चुके है कि लोग कुत्तों और बंदरों की लड़ाई को खून के बदले खून तक कह रहे है।

लोगों को भी अब बंदरों से लगने लगा है डर
गांव वालों का कहना है कि बंदरों और कुत्तों के बीच हो रहे इस गैंगवार से अब लोगों को भी डर लगने लगा है। लोगों ने भी अब अपनी छतों पर जाना छोड़ दिया है। क्योंकि माना जा रहा है कि बंदर अब खूंखार हो चुके है। बहरहाल बताया जा रहा है कि अभी भी बंदरों और कुत्तों के बीच गैंगवार चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *