Breaking News

फोन पर नहीं हुई बात, तो भड़का यात्री, Flight Attendant को पीटा; कॉकपिट में घुसने की कोशिश

अमेरिका (America) में एक व्यक्ति को फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) के साथ मारपीट और कॉकपिट में घुसने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. विमान (Flight) के लैंड होने से पहले आरोपी ने जमकर हंगामा मचाया. जब फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे समझाने का प्रयास किया, तो वो बौखला गया और मारपीट करने लगा. हालांकि, बाद में किसी तरह एयरलाइन स्टाफ ने उसे काबू में किया.

Accused जोर-जोर से चिल्लाने लगा 

‘डेली स्टार’ में छपी खबर के अनुसार, फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (FBI) आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है. यह घटना बुधवार को बोस्टन से सैन जुआन, प्यूर्टो रिको जा रही जेटब्लू की फ्लाइट (Flight) में हुई. दरअसल, विमान के रनवे पर उतरने से पहले आरोपी यात्री Khalil El Dahr को एक फोन आया, लेकिन नेटवर्क की वजह से बात नहीं हो सकी. इससे वो एकदम बौखला गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा.

Flight Attendant का कॉलर पकड़ा

यात्री की हरकत देखकर विमान में मौजूद एक फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने सेवा में कमी की बात करते हुए हंगामा शुरू कर दिया. देखते-देखते वो हाथापाई पर उतर आया. आरोपी ने फ्लाइट अटेंडेंट का कॉलर पकड़ा और मारपीट करने लगा. जब अन्य कर्मचारियों ने उसे रोकना चाहा, तो वो उनसे भी भिड़ गया. इतना ही नहीं, उसे कॉकपिट में घुसने की भी कोशिश की.

अरबी भाषा बोल रहा था आरोपी

फ्लाइट अटेंडेंट ने एफबीआई को बताया कि Khalil El Dahr फोन पर बात नहीं हो पाने से नाराज था. वो अरबी और स्पेनिश भाषा में चिल्ला रहा था. उसने कई कर्मचारियों से मारपीट की. आरोपी को काबू करने में कर्मचारियों के पसीने छूट गए. कम से कम 7 क्रू मेंबर्स ने किसी तरह उसे पकड़ा और सीट से बांध दिया. फिर जैसे ही फ्लाइट लैंड हुई, उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *