Breaking News

फिल्म जगत को फिर लगा धक्का, अब 48 साल के डायरेक्टर की हुई मौत, पसरा मातम

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लिए बेहद ही बुरा लग रहा है. अब तक कई बड़ी दिग्गज हस्तियां दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. जिससे सिर्फ फिल्म जगत को ही नहीं बल्कि फैंस को भी गहरा सदमा पहुंचा है. अभी सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के आंसू सूखे भी नहीं थे कि एक और बड़ी खबर ने सबको रुला दिया है. 48 साल की उम्र में नामी डायरेक्टर का निधन हो गया है.

48 साल की उम्र में निधन
डॉक्टर्स की मानें तो, मलयालम फिल्मों के निर्देशक और पटकथा लेखक केआर सचिदानंदन (KR Sachidanandan) ने हिल रिप्लेसमेंट सर्जरी कराई थी.kR Sachidanandanसर्जरी के कुछ घंटों के बाद कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) पड़ने से उनकी मौत हो गई. डायरेक्टर ने गुरुवार को सैकी त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली.

फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम
दिग्गज डायरेक्टर की मौत की खबर जैसे ही फिल्म इंडस्ट्री को मिली तो मातम पसर गया. डायरेक्टर के दोस्तों समेत पूरी इंडस्ट्री ने शोक जताया है. वहीं जानकारी ऐसी भी मिली है कि, केआर को दिमाग से जुड़ी भी बीमारी थी और दूसरी बार उनकी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई थी.Sachidanandanमलयालम फिल्मों के निर्देशक अब तक बहुत सी बेहतरीन फिल्मों के साथ पटकथा भी लिख चुकी हैं. साल 2015 में ही सचिदानंदन ने फिल्म अनारकली से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने ‘चेट्टियार’, ‘शर्लक टॉम्स’, ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन किया.

कई दिग्गजों का निधन
गौरतलब है कि, फिल्म जगत से इन दिनों बहुत सी बुरी खबरें सामने आई हैं. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर, इरफान खान और वाजिद खान के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया है. अब तक एक्टर की मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. वहीं साउथ फिल्मों के स्टार चिरंजीवी सरजा का भी निधन हो चुका है. ऐसे में ये साल फैंस के लिए वाकई बहुत ही तकलीफ भरा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *