Breaking News

फाइनल से पहले रोहित शर्मा और किरॉन पोलार्ड के बीच बढ़ा विवाद, दो गुटों में बंटी मुंबई इंडियंस!

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की धमाकेदार शुरूआत के साथ ही अब लीग फाइनल तक पहुंच चुकी है. लेकिन इससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में कुछ गड़बड़ी होने के संकेत मिलने लगे हैं. दरअसल हम बात करने जा रहे हैं किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) के उस पोस्ट की जिसको लेकर सारा विवाद खड़ा हुआ है. दरअसल वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों में धुंआधार बल्लेबाजी करने वाले कप्तान आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं. इस बार आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस क्वालिफायर वन जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है. इसके साथ ही टीम 18 अंकों के साथ नंबर वन का पोजिशन भी हासिल कर चुकी है. देखा जाए तो सीजन की सबसे बड़ी दावेदार मुबंई ही मानी जा रही है.

पोलार्ड की बड़ी भूमिका
मुंबई के फाइनल में पहुंचने में किरॉन पोलार्ड ने भी बड़ी भूमिका निभाई है. इस बार के सीजन में पोलार्ड के बल्ले से करीब 200 के स्ट्राइक रेट और 86.33 के औसत से रन निकले रहे हैं. खास बात तो ये है इस बार लीग में 10 पारियां खेलते हुए पोलार्ड 7 बार नाबाद पवेलियन वापस आए हैं. यही नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के टीम में न होने पर उन्होंने, कप्तानी की भी भूमिका अच्छे से निभाई. लेकिन सोशल मीडिया पर पोलार्ड के पोस्ट को देखकर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि मुंबई टीम में सारी चीजें सही नहीं हैं.

दरअसल मुंबई ने पहले क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को करारी शिकस्त दी. लेकिन टूर्नामेंट के आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद से पूरे 10 विकेट के साथ हार का सामना करना पड़ा था. इस बड़ी हार के बाद ही उपकप्तान किरॉन पोलार्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है. जिसे लेकर लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा हो रही है.

बता दें कि पोलार्ड ने जो पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने लिखा है कि, पीठ पीछे मेरा नुकसान चाहने वाले मित्र की जगह मैं ऐसा दुश्मन रखना पसंद करुंगा, जो ये स्वीकार करे कि वो मुझसे नफरत करता है. जब से पोलार्ड ने ये पोस्ट किया है तभी से ही उनके फैंस अलग-अलग तरह के कयास लगाने लगे हैं. इस मुद्दे को लेकर यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए हैं. कुछ यूजर्स का ये कहना है कि पोलार्ड के इस पोस्ट की वजह रोहित और उनके बीच सब कुछ ठीन न होना है. तो वहीं कुछ यूजर्स का ये मानना है कि पोलार्ड ने ये पोस्ट जेसन होल्डर के लिए किया है. हालांकि असल मसला क्या है अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *