Breaking News

प्रेमिका की मंगनी शुभम से होने से खफा प्रेमी ने दोस्तों संग शुभम पर फेंका था तेजाब, प्रेमी समेत पांच आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

रिपोर्ट:- गौरव सिंघल, विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल,उप्र:।।

सहारनपुर (दैनिक संवाद न्यूज)। 
अपनी प्रेमिका की मंगनी दूसरे युवक शुभम से हो जाने खफा प्रेमी उदय उर्फ भोला पुत्र राकेश निवासी गांव भोकरहेडी थाना भोपा मुजफ्फरनगर के साथियों ने छह फरवरी को देवबंद कोतवाली के गांव गोपाली के बस अड्डे पर तेजाब फेंककर उसका चेहरा बुरी तरह से झुलसा दिया था। देवबंद पुलिस ने इस मामले में सामने आए कुल सात युवकों में से पांच को आज गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। एसपी सिटी अभिमन्यू मांगलिक ने बुधवार तीसरे पहर सहारनपुर पुलिस लाइन स्थित सभागार में पत्रकारों को यह जानकारी दी। एसपी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में मुख्य आरोपी उदय उर्फ भोला भी शामिल है।
उदय के चार अन्य साथी बोबी पुत्र अमरपाल एवं साकिब पुत्र नवाजुद्दीन निवासी गा्रम भोकरहेडी और हरेंद्र पुत्र कूडा एवं अनुज पुत्र पुन्ना निवासी गांव बिड्डाहेडी, थाना भोपा मुजफ्फरनगर शामिल है। इस मामले में शामिल जो अन्य आरोपी दीपक और उसका भाई रवि पुत्रगण सोहनवीर निवासी गांव बिड्डाहेडी फरार है। एसपी सिटी ने बताया कि पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी देवबंद कोतवाली के गांव सैनपुर के पास मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाईवे से मुखबिरों की सूचना पर हुई है। उनके पास से एक कार,  एक मोटर साइकिल और तेजाब फेंकने में इस्तेमाल हुई बोतल बरामद हुई है। देवबंद पुलिस निरीक्षक हृदय नारायण सिंह के मुताबिक छह फरवरी को शुभम को फोन करके गोपाली के बस स्टैड पर यह कहकर बुलाया गया था कि वहां से भट्टे की लेबर जानी है।
26 वर्षीय शुभम सहारनपुर थाना सदर बाजार क्षेत्र के गांव मनोहरपुर का रहने वाला है और छोटा हाथी वाहन का चालक है। पुलिस के मुताबिक परसो जब शुभम गोपाली वाहन लेकर बस अड्डे पर पहुंचा तो बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और उन्होंने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। देवबंद सीएचसी में घायल हालत में शुभम ने बताया था कि इस घटना में दीपक और उसका एक साथी शामिल है और तेजाब डालने की वजह उसकी थाना भोपा क्षेत्र के गांव में एक लडकी के साथ मंगनी हो जाना है। देवबंद कोतवाली में दीपक के परिजनों की ओर से सोमवार को दीपक एवं एक अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 326 ए और 3 (2) 5 एसटीएसटी एक्ट के तहत रिर्पौट दर्ज कराई गई थी। पुलिस निरीक्षक हृदय नारायण सिंह की
अगुवाई वाली पुलिस टीम ने जांचोपरान्त पांच युवकों की गिरफ्तारी की है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि फरार दो युवकों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीमें उनके छिपने के स्थानों पर दबिश दे रही है।