Breaking News

प्रेमिका की बेरहमी से काटी गर्दन, भयावह दृश्य देख बच्चे हुए बेहोश, जानिए पूरा माजरा

यूपी के मेरठ में एक ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई जिसको सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। आरोपी जावेद ने बेरहमी से नरगिस की गर्दन पर छुरा चलाता रहा। जब तक नरगिस कि आखिरी सांस चलती रही जावेद ने नरगिस को छोड़ा नहीं। इस भयावह मंजर को नरगिस के बच्चों ने देख लिया जिसके बाद वे मासूम बेहोश हो गए। फर्श पूरी तरह खून से लाल हो गया था और चारों तरफ खून बह रहा था। जावेद के हाथ में खून से सना छुरा देखकर पडोसी भी कांप गए। हैवान बने जावेद को पकड़ने की किसी की हिम्मत नहीं हुई। मामले की जानकारी पड़ोसियों ने तुरंत ही पुलिस को दी।

यह घटना मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी से सटे हरिनगर मोहल्ले में बुधवार को इमरान के घर पर घटी थी। सुबह का समय था और लोग भीषण ठंड के कारण घरों में थे तो वहीं कुछ लोग बाहर टहल रहे थे। उसी समय इमरान के घर से पत्नी नरगिस के चिल्लाने की आवाज आई। मगर जावेद का पहले से घर पर आना जाना था इसलिए लोग इस माजरे को समझ नहीं पाए। चीख पुकार सुनकर लोग नरगिस को बचाने के लिए वहां पहुंचे तो देखा कि जावेद के हाथ में खून से सना छुरा है और नरगिस खून से सनी जमीन पर पड़ी हुई है। तब तक नरगिस दम तोड़ चुकी थी। उसके दो बच्चे बेहोश पड़े थे और तीन बच्चे बैठे रो रहे थे। लोगों ने इस खौफनाक मंजर को देखते ही ब्रह्मपुरी पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई।

 

पुलिस को देखकर जावेद वहां से भागा नहीं बल्कि चिल्लाता रहा कि जल्दी पुलिस को बुलाओ। और पुलिस जल्दी ही उसका एनकाउंटर कर दे। अब उसको नहीं जीना है, वह नरगिस के साथ ही जाना चाहता है। मगर बाद में जावेद ने स्वयं ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस हत्यारोपी जावेद को गिरफ्तार कर थाने ले आई तो वहीं नरगिस के बच्चों को प्राथमिक इलाज के लिए चिकित्सक के पास भेज दिया।

मृतक नरगिस -फाइल फोटोउसके बाद नरगिस के बच्चों से जब पुलिस ने पूछताछ की तब बच्चों ने बताया है कि जावेद अंकल ने अम्मी की गर्दन छुरे से काट दी। पुलिस ने बच्चों के बयान लिए और उनकी वीडियोग्राफी भी की। पुलिस ने बताया कि नरगिस के दो बच्चे बेहोश हो गए थे। उन्हें नरगिस के भाइयों की सुपुर्दगी में दिया गया है।

इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री बताया कि हत्या आरोपी जावेद ने बताया कि नरगिस से उसके कई साल से संबंध थे। वह पहले कपड़े का कारोबार करता था और हाल ही में ऑटो चलाता है। उसकी पत्नी और दो बच्चे शास्त्री नगर सेक्टर-14 में रहते हैं। तो वहीं नरगिस का पति दिल्ली में कपड़े का ठेला लगाता है। जावेद ही नरगिस के पांचों बच्चों की परवरिश कर रहा था। आरोपी जावेद ने आगे बताया है कि वह बर्बाद हो गया है तो अब नरगिस को कैसे छोड़ देता।

पुलिस के अनुसार नरगिस ब्यूटी पार्लर में काम करती थी उसी के साथ वो दवाई का भी काम करती थी। यहीं उसकी मुलाकात सोनू नाम के युवक से हुई थी। आरोपी जावेद ने बताया कि सोनू मलियाना में रहता है। जावेद ने बताया कि नरगिस व सोनू ने कोर्ट मैरिज करने की तैयारी कर रहे थे। मगर जावेद इस बात का विरोध कर रहा था। इसी कारण उसने नरगिस की हत्या की है। जावेद के बताने के बाद पुलिस सोनू की तलाश में जोर शोर से शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *