Breaking News

‘प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया का भ्रमण किया लेकिन किसानों के पास जाकर उनके आंसू नहीं पोछ पाए’

मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत में शामिल होने पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, दिल्ली में किसानों को अपमानित किया गया. उन्हें देशद्रोही और आंदोलनजीवी कहा गया. दिल्ली का बॉर्डर पीएम के आवास से सिर्फ पांच किलोमीटर दूर है, प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया का भ्रमण किया लेकिन लाखों किसानों के पास जाकर उनके आंसू नहीं पोछ पाए. उनकी राजनीति सिर्फ अपने खरबपति मित्रों के लिए है.

प्रियंका गांधी (priyanka Gandhi) ने आगे कहा, यहां आना मेरा धर्म है और यहां आकर मैं किसी पर एहसान नहीं कर रही हूं. प्रधानमंत्री ने किसानों का मजाक बनाया है. उन्हें परजीवी और आंदोलनजीवी कहा. किसानों की आंखों में आंसू आ जाते हैं तो प्रधानमंत्री के होठों पर मुस्कान आती है.

देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल (petrol diesel) के दामों को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार पर तंज कसा है. प्रियंका गांधी ने कहा, जिस दिन पेट्रोल (petrol diesel) के दाम ना बढ़ें उसे बीजेपी अच्छा दिन घोषित कर दे. क्योंकि सप्ताह में ऐसा कोई दिन नहीं जब कीमतों में बढ़ोतरी ना होती हो. प्रियंका गांधी (priyanka Gandhi) ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, भाजपा सरकार को सप्ताह के उस दिन का नाम अच्छा दिन कर देना चाहिए जिस दिन डीजल-पेट्रोल (petrol diesel) के दामों में बढ़ोतरी न हो. क्योंकि महंगाई की मार के चलते बाकी दिन तो आमजनों के लिए महंगे दिन हैं.

दूसरी तरफ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी केंद्र सरकार पर बढ़ती महंगाई को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, तेल (petrol diesel) की बढ़ती कीमतें मोदी सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है. उन्होंने लिखा, पेट्रोल-डीजल की कीमतों से आमजन त्रस्त है. पिछले 11 दिनों से लगातार दाम बढ़ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *