Breaking News

बीजेपी नेता की दो पत्नियां उतरी चुनावी मैदान में, एक को कांग्रेस ने तो दूसरे को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार

गुजरात में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव का रंग जमा हुआ है और सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ अपनी धुरी को मजबूत करने में जुटी हुई है। इधर, पोरबंदर नगर पालिका के वार्ड तीन का मुकाबला भी अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है, क्योंकि यहां एक ही शख्स की दो पत्नियां आमने-सामने हैं। पोरबंदर के इस इस वार्ड में भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष केशुभाई सीडा की दो पत्नियां चुनावी अखाड़े में आमने-सामने है। जहां एक तरफ उषाबेन सीडा भाजपा की उम्‍मीदवार हैं तो वहीं शांताबेन सीडा कांग्रेस की प्रत्‍याशी है।


दरअसल, पोरबंदर नगर पालिका की वार्ड नंबर तीन में भाजपा नेता की दो पत्नियों के आमने-सामने चुनाव लड़ने के बाद मुकाबला रोमांचक हो गया है। इस वार्ड में भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष केशुभाई सीडा की एक पत्नी उषा बेन पोरबंदर नगर पालिका के वार्ड तीन में भाजपा की उम्‍मीदवार हैं, जबकि दूसरी पत्नी शांताबेन सीडा को कांग्रेस ने प्रत्‍याशी बनाया है। हालांकि, भाजपा नेता केशुभाई की दोनों ही पत्नियां चुनाव के मैदान में नई नहीं हैं। इससे पहले भी जहां उषाबेन जिला पंचायत की सदस्‍य रह चुकी हैं, तो वहीं दूसरी पत्‍नी शांताबेन तहसील पंचायत की सदस्‍य रही हैं।

यहां सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर भाजपा नेता केशुभाई किसके समर्थन में है? तो इसका जवाब है कि इस चुनाव में भाजपा नेता केशुभाई अपनी पहली पत्‍नी उषाबेन के साथ समर्थ में हैं। इस मुकाबले को लेकर केशुभाई सीडा ने कहा कि कांग्रेस को इस वार्ड में कोई प्रत्याशी नहीं मिला इसलिए उन्होंने मेरी पत्नी को ही टिकट दे दिया। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही केशुभाई की दूसरी पत्नी शांताबेन ने उनके खिलाफ धमकी देने व घर में तोड़फोड़ को लेकर केस दर्ज करा दिया था।