Breaking News

पैगंबर पर टिप्पणी करने वाले नवीन जिंदल के घर के बाहर पुलिस वैन पर हमला, BJP के पूर्व नेता ने कहा- बढ़ाई जाए सुरक्षा

दिल्ली भाजपा के निष्कासित प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल ने रविवार को दावा किया कि एक समूह ने उनके घर के बाहर तैनात दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन पर हमला किया है। वैन की खिड़की तोड़ दी। उन्होंने अपने परिवार को इस्लामिक जिहादियों से खतरा बताया है। बीजेपी के पूर्व नेता ने दिल्ली पुलिस से अपनी और अपने परिवार को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है।

जिंदल ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से खतरा है। मैं एक महीने में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूं। मेरे निवास पर एक पीसीआर एक सिपाही के साथ तैनात है। रात में जिहादियों ने पीसीआर के शीशे तोड़कर संदेश दिया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध करें।’

पुलिस ने खोली दावों की पोल

हालांकि, पुलिस ने जिंदल के दावों से उलट इसे दुर्घटना बताया है। पुलिस का कहना है कि पीसीआर वैन का शीशा किसी दूसरी गाड़ी से पत्थर लगने से टूटा है। पुलिस का कहना है कि जिंदल के घर पर कोई पथराव नहीं हुआ है। इसलिए मीडिया गलत खबर ना चलाएं। पुलिस ने साफ किया कि ट्रक के टायर के प्रेशर से मलबे का पत्थर गाड़ी से टकराया जिसमें वैन का शीशा टूट गया है।

बता दें कि पैगंबर मुहम्मद पर नुपूर शर्मा की विवादित टिप्पणी के समर्थन में बयान देने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद बीजेपी ने नवीन जिंदल को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। 30 जून को उदयपुर में हुई घटना के बाद जिंदल और उनके परिवार को जान से मारने की ऑनलाइन धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने पहले ही अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की हुई है। उन्होंने 16 जून को आरोप लगाया था कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *