Breaking News

पूनम पांडे की इस टाइट ड्रेस ने उड़ाए सबके होश, कैमरे की लाइट पड़ते ही लोगों को आई शर्म! जमकर हो गई ट्रोल

एक्टर और मॉडल पूनम पांडे अपनी बोल्ड और न्यूड फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं. हाल ही में इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर एक अलग अंदाज में स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पोस्ट से परे इस बार पूनम पांडे ऊपर से लेकर नीचे तक बॉडीसूट में ढकी नजर आईं. ब्लैक कलर के इस बॉडीसूट में पूनम पांडे की फिगर बखूबी नजर आ रही है. पूनम पांडे की इस ड्रेस पर यूजर्स कॉमेंट करने लगे हैं. इसके साथ ही वह टीवी स्टार और बिजनेसवुमन किम कार्दाशियां से भी कंपेयर की जा रही हैं.

पूनम पांडे की इन फोटोज पर यूजर्स एक के बाद एक कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “क्रिसमस बेस्ट क्या है? बॉडी वॉर्मर पहनने से कोई स्टाइलिश नहीं हो जाता. कुछ भी.” एक और यूजर ने लिखा, “स्विमिंग आउटफिट, वह भी एयरपोर्ट पर?” एक और यूजर ने लिखा, “सस्ते का किम कर्दाशियां.” पूनम पांडे अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रही हैं. दरअसल, इन्होंने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी रचाई थी, जिसके बाद उन्होंने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और वह इसके लिए गिरफ्तार भी हुए थे.

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा था कि पूनम पांडे इसके चलते अस्पताल में भर्ती हुई थीं. उनके सिर, चेहरे और आंख में काफी चोट आई थी. मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही थी. पुलिस का कहना था कि सैम बॉम्बे के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है. उनपर आईपीसी की कई धराएं लगी हैं. एक्टर के सिर, चेहरे और आंख में चोट आई है, लेकिन बाद में सैम बॉम्बे जमानत पर जेल से बाहर आ गए थे. पूनम पांडे पिछले दिनों राज कुंद्रा केस को लेकर चर्चा में थीं. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर चोरी और फ्रॉड का केस दर्ज कराया था. पूजन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट करने को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं.