Breaking News

पुंछ में हिंदुओं के घरों पर पत्थरबाजी, लोगों में दहशत

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी द्वारा हिंदू परिवारों को एक बार फिर टारगेट किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में देर रात हिंदू लोगों के घरों में पत्थर मारे गए। जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोगों द्वारा पुलिस से सहायता मांगी गई है।

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने पर एसएचओ रंजीत सिंह राव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। इस बीच नगर से हिंदुओं के संगठनों के पदाधिकारियों ने भी वहां पर पहुंचकर अल्पसंख्यकों से मुलाकात की और उन्हें हौसला दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना की जानकारी हासिल कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, क्षेत्र के लोगों ने इस घटना की निंदा करने के साथ उनका कहना है कि कुछ शरारती तत्व गांव में सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं इसलिए पुलिस को इस मामले की जांच करने के साथ ही गांव में सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए ताकि गांव का माहौल खराब न हो सके।

बता दें कि सुरक्षा बलों ने 7 जनवरी की रात पुंछ के बालाकोट सेक्टर में घुसपैठ की करने की तैयारी में थे, इस दौरान सेना के जवानों ने आतंकवादियों की कोशिश को नाकाम कर दिया था। आपेरशन दौरान सेना ने 2 आतंकवादी को मार गिराया था, आतंकवादियों के पास से सुरक्षा बलों ने एक-एक एके 47, एके 56 राइफल, एक चीनी पिस्तौल, दो चीनी हथगोले और दो IED बरामद किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *