Breaking News

पीएम मोदी ने की हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं से वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाने की अपील

हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए आज फैसले का दिन है। हिमाचल की जनता आज अपनी अगली सरकार चुनने के लिए मतदान कर रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देवभूमि हिमाचल प्रदेश की जनता से लोकतंत्र के इस उत्सव में उत्साह के साथ भाग लेने और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाने की अपील की है। उन्होंने इस अवसर पर राज्य के उन युवाओं को विशेषतौर पर अपनी शुभकामनाएं दी, जो पहली बार वोट करने जा रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवभूमि के समस्त मतदाताओं से वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाने की अपील करते हुए ट्वीट कर कहा, हिमाचल प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान का दिन है। देवभूमि के समस्त मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे लोकतंत्र के इस उत्सव में पूरे उत्साह के साथ भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। इस अवसर पर पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं।
हिमाचल प्रदेश में इस बार भाजपा ‘सरकार नहीं, रिवाज बदले’ के नारे के साथ दोबारा सरकार बनाने के लक्ष्य के साथ चुनावी मैदान में उतरी है तो वहीं दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक इतिहास को देखते हुए कांग्रेस इस बार अपनी वापसी के लिए इस पहाड़ी राज्य में पुरजोर कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी भी कई सीटों पर मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने की कोशिश कर रही है।