Breaking News

पीएम मोदी की दाढ़ी पर ममता बनर्जी ने कसा तंज, कहा- उनका ढीला है स्क्रू

कल से पश्चिम बंगाल(West Bengal) में पहले चरण की वोटिंग की शुरुआत होने वाली है। इसके कारण राजनीतिक दलों (Political parties)में सियासी तल्खियां बढ़ती जा रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi)के खिलाफ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ऐसा बयान दिया, जिससे सब दंग रह गए। रैली के दौरान ममता ने पीएम मोदी के लिए कहा कि स्क्रू ढीला है।

उनकी केवल दाढ़ी बढ़ी

 

रैली में ममता बनर्जी ने सबको संबोधित करते हुए कहा कि, ”औद्योगिक विकास तो अब रुक गया है। केवल उनकी यानि की पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी ही बढ़ रही है। खुद को कभी-कभी वह स्वामी विवेकानंद भी कहते हैं और कभी-कभी अपने नाम के बाद स्टेडियम का नाम बदल देते हैं। उनके दिमाग में कुछ गड़बड़ी है। ऐसा लगता है कि उनका पेंच ढीला हो गया है।” कल पहले चरण के लिए पश्चिम बंगाल में वोटिंग होनी है।

सीएम योगी ने किया था दीदी पर पलटवार

 

सीएम योगी ने बीते दिन ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि राम भगवान से चिढ़ने वाली ‘दीदी’ भगवा कपड़े से डर रही है।  योगी ने कहा कि चुनाव के नतीजे दो मई को आने वाले हैं इसके बाद टीएमसी के गुंडों का हिसाब कर दिया जायेगा, जिनको ढूंढ़-ढूंढ़  कर कानून के अनुसार सजा दी जायेगी।

योगी ने कहा कि ममता दीदी भगवा कपड़ो से डर रही हैं। ममता सरकार पर सीएम योगी ने आरोप लगाया कि उन्होंने तूफान पीड़ितों की मदद के लिए जो पैसा केंद्र सरकार द्वारा भेजा गया था उसे उन्होंने हड़प लिया। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि “ ममता दीदी को राम भगवान से भी चिढ़न है। वो किसी को भी जय श्री राम का नारा नहीं लगाने देती हैं। भगवान राम और कृष्ण की धरती से मैं रामकृष्ण परमहंस की इस धरती पर आया हूं।” योगी ने जनसमुदाय से कहा “आपको ममता बनर्जी से दस वर्षों का हिसाब मांगना चाहिए। उनसे ये बात पूछनी चाहिए कि उत्तर प्रदेश में जब दुगार्पूजा हो सकती है,तो बंगाल में ये क्यों नही हो सकती। आज के दस साल पहले नन्दीग्राम में कम्युनिस्टों ने कितनी कठोरता दिखाई थी, आज मैं उन शहीदों के परिवारों से मिला, ममता दीदी को उन शहीदों की कोई भी चिंता नहीं है, जबकि उन्ही से उनको सत्ता मिली है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *