Breaking News

पाकिस्तान ने सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन करने वालों पर की ऐसी कार्रवाई, एक सेल में 20 लोगों को किया बंद

पाकिस्तान कभी-कभी नियमों का पालन करने में नियमों को तोड़ देता है। ऐसा ही कोरोना के सोशल डिस्टेंसिंग के पालन कराने के मामले में हुआ है। कोरोना की इन पाबंदियों का पालन कराने के दौरान प्रशासन हास्यास्पद गलतियां कर बैठा है। सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर जेल के एक ही सेल में लोगों को बंद किया गया है। पाकिस्तान के शहर फालिया में करीब 20 लोगों को कोरोना वायरस के प्रोटोकाॅल यानी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने के लिए जेल में डाल दिया गया। सभी उल्लंघन करने वालों को एक ही सेल में डाल दिया गया। यह तस्वीर पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्वीट किया है।

एक यूजर ने कमेंट किया कि कोरोना अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। ऐसे में जेल की सेल में उसके होने का सवाल ही नहीं उठता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोरोना कभी भी पाकिस्तान की पुलिस सिक्यॉरिटी और जेल की रेलिंग को नहीं पार कर सकता है। सोषल मीडिया पर पुलिस की इस कार्रवाई और लापरवाही पर लोग मजे ले रहे हैं।

पाकिस्तान में कोविड-19 के 24 घंटे के अंदर 4,084 नए मामले सामने आए और इससे महामारी के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 6,63,200 हो गई है। महामारी से 100 और मरीजों की मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 14,356 हो गई है जबकि एक दिन में 2,081 लोगों के संक्रमण से उबरने के बाद ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या 600,278 हो गई है। ज्ञात हो कि पाकिस्तान को भारत की ओर से वैक्सीन की खुराक दी गयी है। चीनी वैक्सीन के साथ तेजी से वैक्सीनेशन हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *