Breaking News

पाकिस्तान को पसंद नहीं BJP के नेता, अब इस विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि पाकिस्तान को हिंदुस्तान फूटी आंख नहीं सुहाता है। मगर अब तो पाकिस्तान को बीजेपी के नेता भी पसंद नहीं आ रहे हैं। लिहाजा अब ये निर्लज होकर सरेआम बीजेपी के विधायक को पहले तो फोन करते हैं। इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं। यह तहरीर किसी और ने नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक ने गाजियाबाद के लोनी थाने में दर्ज कराई है। बीजेपी विधायक के मुताबिक, जिस नंबर से उन्हें फोन किया गया है। उसके कंट्री कोड को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह पाकिस्तान का नंबर है।

फिलहाल विधायक ने एहतियात बरतते हुए गाजियाबाद के लोनी थाने मेंं इसकी शिकायत दर्ज करा दी है। साइबर सेल इस मामले की जांच में जुट चुकी है। बीजेपी विधायक विनोद कटियार को पाकिस्तान से अब तक एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच-पांच बार धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। एक मर्तबा तो उन्हें वीडियो कॉल भी किया गया था। बता दें कि सेक्टर-51 नोएडा निवासी विधायक विनोद कटियार कानपुर देहात के भोगनीपुर से बीजेपी विधायक हैं। इतना ही नहीं, पाकिस्तान से आई कॉल में इन्हें अंजाम भुगतने तक की धमकी भी दी गई है।

वहीं पुलिस इस मामले की विभिन्न पहलुओं सेे जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि किसी ने विधायक को परेशान करने की वजह से ऐसा फोन किया हो या फिर ये भी हो सकता है कि कोई इनसे रंगदारी मांगना चाहता हो। फिलहाल पुलिस इस नबंर को ट्रेस करने में जुट चुकी है। पुलिस ने आशवस्त किया है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। वहीं विधायक का मानना है कि उन्हें यह फोन पाकिस्तान से आया है। ऐसा दावा वे कंट्री कोड को देखकर कर रहे हैं। फिलहाल तो इस पूरे मामले की असल तस्वीर पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *