Breaking News

पहले पति के सामने किया रेप, फिर वीडियो किया वायरल, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

छपरा(Chhapra) सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पहले एक महिला के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप(Gangrape) किया फिर वीडियो वायरल(Video viral) कर दिया। वहीं पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने कथित बलात्कार का वीडियो बनाने में इस्तेमाल किए गए मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। बलात्कार का वीडियो 6 जुलाई को वायरल हुआ था।

बता दें कि एक महिला के साथ 3 लोगों ने उसके पति के सामने रेप जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया उसके बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया।

पीड़ित महिला का नहीं चला पता
वहीं गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान अम्नौर थाना क्षेत्र के गोसी अम्नौर में रहने वाले दिलीप सिंह, लाल बाबू राम और सर्वजीत राम के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पीड़ित महिला का अभी तक पता नहीं चल सका है। वहीं अम्नौर पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो के संबंध में किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

फोरेंसिक लैब भेजा मोबाइल
हालांकि, वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सारण एसपी संतोष कुमार(Santosh kumar) ने गुरुवार को अमनौर थाने को इसकी पुष्टि करने और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था। वहीं इस बीच जब्त किए गए मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *