Breaking News

पहले खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बेहोश, फिर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal) से रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां नर्सिंग की एक छात्रा के साथ नर्सिंग के ही एक स्टूडेंट ने रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि उसने पहले छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया फिर उसके साथ रेप(rape) किया. इसके साथ ही उसने छात्रा को ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो भी बना लिया.

बता दें कि निशातपुरा इलाके में रहने वाली एक 26 वर्षीय नर्सिंग छात्रा के साथ खाने में नशील पदार्थ मिलाकर खिलाने के बाद उसके साथ रेप जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस के अनुसार, आरोपी जो कि एक नर्सिंग का छात्र भी है, ने कथित तौर पर इस जघन्य अपराध को फिल्माया और पिछले कई दिनों से वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था.

यह वारदात 14 अगस्त की है जब आरोपी गोविंद अहिरवार(govind ahirwar) ने पीड़िता को कॉलेज छोड़ने की पेशकश की थी. पीड़िता और आरोपी एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता को कॉलेज छोड़ते समय एक भोजनालय के पास अपनी कार रोकी और कुछ खाने की चीजें खरीदीं. जिसके बाद उसने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को खिलाया जिसके बाद वो बेहोश हो गई.

लड़की के बेहोश होने के बाद आरोपी उसे अपने निशातपुरा स्थित किराए के मकान में ले गया. उसके बाद अपने कमरे में उसने उसके साथ बलात्कार किया और कथित तौर पर उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया और उसे ब्लैकमेल भी करने लगा. तंग आकर पीड़िता अलीराजपुर जिले में अपने माता-पिता के पास गई और उन्हें इस घटना के बारे में बताया.

वहीं अलीराजपुर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया. मामले को अब भोपाल के निशातपुरा थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है और जांच जारी है. पुलिस ने मंगलवार को दावा किया कि आरोपी के किराए के मकान में छापेमारी की गई,लेकिन वह फरार हो गया. पुलिस ने कहा कि हमने उसके कुछ संभावित ठिकानों पर छापेमारी की है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी अपराध करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था और सोशल मीडिया साइटों पर उसकी तस्वीरें और वीडियो लीक करने की धमकी भी दे रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *