Breaking News

टीएमसी मुझे मारना चाहती है, राज्य पुलिस पर भरोसा नहीं, एनआईए करे जांच : अर्जुन सिंह

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर बुधवार तड़के देसी बम फेंके गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि तड़के तीन बजे हुए हमले में कुछ लोग घायल हुए हैं. विस्फोट से आवास का द्वार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया है.

उन्होंने कहा कि जांच जारी है. हम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रहे हैं और चश्मदीदों तथा स्थानीय लोगों से भी पूछताछ जारी है. मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. हमले के समय सांसद दिल्ली में थे.

हालांकि आज ही वह वापस लौट आए. उन्होंने उनके भाटपाड़ा स्थित आवास पर हुए हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस के लोगों के होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि ऐसा भगवा पार्टी द्वारा आगामी उपचुनाव के लिए उन्हें भवानीपुर विधानसभा सीट का पर्यवेक्षक बनाने का निर्णय लेने के कारण किया गया.

सिंह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोई पहली बार मेरे घर पर हमला नहीं किया है. वे मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं. कल रात ही मेरी पार्टी ने मुझे भवानीपुर विधानसभा सीट का पर्यवेक्षक बनाने का फैसला किया और आज सुबह बम फेंके गए. मैंने सुना है कि कुछ लोग घायल हुए हैं.

मैं मामले की एनआईए (राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण) द्वारा जांच की मांग करता हूं क्योंकि मुझे राज्य पुलिस पर विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि वह अंतिम क्षण तक लड़ाई जारी रखेंगे. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रचंड हिंसा के समाप्त होने के कोई संकेत नहीं मिल रहे हैं.

राज्यपाल ने ट्वीट किया कि सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर आज सुबह बम विस्फोटों की घटना कानून-व्यवस्था के लिए चिंताजनक है. पश्चिम बंगाल पुलिस से त्वरित कार्रवाई की उम्मीद करता हूं. जहां तक उनकी सुरक्षा का सवाल है तो यह मुद्दा पहले भी उठाया जा चुका है.

नंदीग्राम से भाजपा विधायक एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि हमले से सिंह डरेंगे नहीं. उन्होंने कहा कि सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर बम फेंकना हमारे उस आरोप की पुष्टि करता है कि अपराधियों को पश्चिम बंगाल प्रशासन के भीतर उनके आकाओं द्वारा सजा ना देने का आश्वासन दिया गया है. हालांकि अर्जुन सिंह स्टील के बने हैं वह डरेंगे नहीं.