Breaking News

पति को पीट-पीटकर किया बेहोश, महिला के साथ 6 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

ओडिशा: जिला बालेश्वर (Balasore) में दो नाबालिगों समेत छह लोगों ने मिलकर एक महिला के साथ पति के सामने दुष्कर्म किया. 18 सितंबर की इस घटना में पुलिस ने बीते बुधवार (21 सितंबर) को चार लोगों के गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दो नाबालिगों की तलाश कर रही है. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान, सोवरमपुर के रहने वाले देवेंद्र सिंह उर्फ सोनू, कंका सिंह उर्फ बापुनू, बुला साहू उर्फ कार्तिक और सलखा मुर्मू उर्फ रॉकेट के रूप में की गई है.

पुलिस ने के अनुसार दंपति मयूरभंज जिले के उदाला के रहने वाले हैं. पीड़िता की उम्र 28 वर्ष है. बालेश्वर डीएसपी (DSP) गायत्री प्रधान ने कहा कि महिला और उसका पति किसी काम से बालेश्वर रेलवे स्टेशन (Railway Station) गए थे. वहां से वापस आते वक्त उन्हें आनंद बाजार के पास छह युवकों ने रोक लिया.

आरोपियों ने पति से रुपयों की मांग की और मारपीट करने लगे. दंपति उनके चंगुल से भागकर पास की बिल्डिंग में छिप गए, लेकिन आरोपियों ने उनका पता लगा लिया. उन्होंने युवक को पीट-पीटकर बेहोश करने से पहले उससे 10 हजार रुपए छीन लिए. इसके बाद वे महिला को घसीटकर पास के खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (GangRape) किया.

आरोपियों के जाने के बाद महिला उस जगह गई जहां उसका पति बेहोश पड़ा हुआ था. वहां उसका पति उसे तलाश करता हुआ मिला. अगली सुबह महिला ने सहदेवखुंटा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई. इसमें चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों के पास से एक स्कूटर, दो धारदार हथियार, एक देसी पिस्टल, तीन मोबाइल फोन और 2500 रुपए नकद बरामद किए हैं. डीएसपी ने कहा कि रॉकेट के खिलाफ सहदेवखुंटा थाने में कम से कम पांच आपराधिक मामले चल रहे हैं. आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *