Breaking News

BSNL ने लॉन्च किया 75 रुपये वाला प्लान, मिलेगी 30 दिन का वैलिडिटी; जानें डिटेल्स

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने कस्टमर्स के लिए आए दिन सबसे सस्ता और किफायती प्लान लाते रहता है. हाल ही में BSNL ने अपने कस्टमर्स के लिए शानदार प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. खास बात यह है कि इस प्लान के तहत महज 75 रुपए में ही 30 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. साथ ही 200 मिनट वाइस कॉल लोकल और इंटरनेशलन के लिए मिल रहा है. वहीं, BSNL अपने दूसरे प्लान के तहत 75 जीबी डेटा भी दे रहा है. जानें इन प्लान की खासियत.

BSNL का 75 रुपये वाला प्लान
BSNL के इस प्लान की खासियत है कि इसमें डेटा, कॉलिंग और अन्य बेनिफिट्स दिए जाते हैं. प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ वॉयस कॉलिंग के लिए 200 मिनट और 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है. इसके अलावा फ्री कॉलरट्यून्स का भी लाभ मिलता है.

BSNL का 75 जीबी डेटा वाला प्लान
BSNL के इस प्लान के तहत यूजर्स को हर महीने 75 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान का सबसे बड़ा फीचर्स 300 दिन की वैलिडिटी है.

जानें इसके फायदें
BSNL के इस प्लान की बात की जाए तो इसमें अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग मिलती है. साथ ही कस्टमर्स को रोज 100 एसएमएस फ्री में मिलता है. वहीं, हर महीने यूजर्स को 75 जीबी डेटा मिलता है. अगर डेटा पहले ही खत्म हो गया तो इंटरनेट की स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाती है. खास बात यह है कि इसमें 75 जीबी डेटा 60 दिनों तक मिलेगा. इसके बाद यूजर्स को किसी और प्लान से रिचार्ज कराना होगा.