Breaking News

पंजाब में दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

पंजाब (Punjab) में बटाला के पास जालंधर रोड (Jalandhar Road) पर भीषण हादसा हुआ है. कार और ट्रक (टिप्पर) की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है. इसमें 2 महिलाएं और 2 पुरुष और एक बच्ची है. कार में सवार लोगों में डेढ़ साल की बच्ची भी थी.

परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई
हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि छोटा हादसा हुआ है. वे मौके पर पहुंचे तो देखा ही हादसा बहुत ही भीषण (gruesome) था, जिसमें परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई. कार में डेढ़ साल की बच्ची भी थी. उसकी भी मौत हो गई है. एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अमृतसर रेफर किया गया है.

शादी समारोह में शामिल होकर घर जा रहा था परिवार
उन्होंने बताया कि परिवार शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव चहल कलां जा रहा था. उधर, चश्मदीद ने बताया कि आल्टो कार सवार ने पहले मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी. इसमें मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया. इसके बाद कार आगे जाकर ट्रक से जा टकराई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि टिप्पर ट्रक और कार के बीच टक्कर हुई है. इसमें कार सवार छह लोगों में एक लड़की समेत 5 लोगों की मौत हो गई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *