Breaking News

‘पंजाब की कैटरीना कैफ” की लेटेस्ट तस्वीरें हो रही वायरल, ब्लैक गाउन में शहनाज ने फैंस पर ढाया कहर!

दोस्तों पंजाबी सिंगर शहनाज गिल और रियालिटी शो ‘बिग बाॅस 13’ में नजर आईं थी।शहनाज गिल अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही उनके काफी सारे फोटोशूट में एक के बाद एक इंस्टाग्राम पर शेयर हो रहे हैं। शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं।

'पंजाब की कैटरीना कैफ'' की लेटेस्ट तस्वीरें हो रही वायरल, ब्लैक गाउन में शहनाज ने फैंस पर ढाया कहर! 1

पिछले दिनों रेड आउटफिट में फोटोशूट की बैक कैमरा तस्वीर शेयर करने के बाद एक बार फिर उनका स्टनिंग लुक लोगों को लुभा रहा है। हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। फैन्स भी उनसे बहुत प्यार करते हैं।लोगों के बेशुमार प्यार की बदौलत एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं।'पंजाब की कैटरीना कैफ'' की लेटेस्ट तस्वीरें हो रही वायरल, ब्लैक गाउन में शहनाज ने फैंस पर ढाया कहर! 2

'पंजाब की कैटरीना कैफ'' की लेटेस्ट तस्वीरें हो रही वायरल, ब्लैक गाउन में शहनाज ने फैंस पर ढाया कहर! 3

बता दे की शहनाज गिल अब इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपनी ढेर सारी फोटोज भी शेयर करती हैं। जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत नजर आता है। अभी कुछ देर पहले ही मिस गिल ने इंस्टा पर अपनी ब्लैक गाउन में तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

बता दें, शहनाज गिल ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बादशहनाज गिल की लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे। घर में रहते हुए शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गई थी कि उनका हैशटैग अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता था। हाल ही में जस्सी गिल के साथ उनका नया सॉन्ग ‘कह गई सॉरी ‘ रिलीज हुआ था। अब जल्द ही शहनाज का टोनी कक्कड़ के साथ नया सॉन्ग ‘कुर्ता पाजामा’ रिलीज होने वाला है।