Breaking News

नौकरी की आड़ में महिलाओं के साथ करता था अश्लील हरकत, बीच राह में थप्पड़ों की बौछार से हुआ बेहोश

महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों में अभी भी कमी नहीं आई है. आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं, जहां पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें होती रहती हैं अब एक मामला महाराष्ट्र के अमरावती से सामने आया है जहां पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को सभी ने मिलकर बहुत पीटा है. अश्लील हरकत करने वाले सिक्योरिटी इंचार्ज की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने मिलकर जमकर धुनाई की है. इन लोगों ने इंचार्ज की इतनी धुनाई की और इतने थप्पड़ मारे कि वह अपनी सुध खो बैठा और बेहोश हो गया.

जाने क्या है पूरा मामला…

बता दें कि 50 साल के अरुण अमरावती रिम्स हॉस्पिटल के सिक्योरिटी गार्ड का एक इंचार्ज है जिस पर अपने कर्मचारी महिलाओं का ड्रेस कोड की नाप लेने के आड़ में अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है. उस पर यह भी आरोप लगाया गया कि वह महिलाओं के मना करने पर उन्हें नौकरी से निकाल देने की धमकी तक देता था.

जब महिलाओं ने सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत कार्यकर्ताओं से की तो मनसे कार्यकर्ताओं ने बीच रास्ते में ही उसे रोक कर उसकी थप्पड़ो से धुनाई कर डाली. केवल इतना ही नहीं थप्पड़ लगाने के बाद भी मंच के कार्यकर्ताओं ने उसको राजापेठ पुलिस थाने के हवाले कर दिया, जहां पर उसके खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया गया है और अब उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

मनसे नेताओं के कहे अनुसार रिम्स हॉस्पिटल का सिक्योरिटी इंचार्ज अपने यहां महिला कर्मचारियों के साथ अश्लील हरकतें कर उन्हें परेशान करता था और अगर वह मना करती थी तो उन्हें नौकरी से निकालने की धमकी देता था. जिसके बाद महिलाओं ने उसकी शिकायत उच्च पदाधिकारियों से की.

फिर मनसे कार्यकर्ताओं ने सिक्योरिटी इंचार्ज को बीच राह में रोककर पूछताछ की. पूछताछ में ढंग से जवाब ना देने के कारण उन्होंने उस पर थप्पड की बारिश कर दी. महिला और मनसे कार्यकर्ताओं ने उसको इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया. अब फिलहाल सिक्योरिटी इंचार्ज पुलिस हिरासत में है.