Breaking News

नुसरत जहां समेत 6 महिला सांसदों संग शशि थरूर की सेल्फी वायरल, कैप्शन ऐसा कि हो रहे ट्रोल

अंग्रेजी के अपने भारी-भरकम शब्दों का इस्तेमाल कर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा सासंद शशि थरूर इस बार अपनी तस्वीर और उसके कैप्शन को लेकर चर्चा में हैं। जैसे ही आज संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हुई, वैसे ही संसद के परिसर से शशि थरूर ने एक फोटो पोस्ट की, जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें शशि थरूर के साथ कई महिला सांसद भी हैं।

दरअसल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बारामती की सांसद सुप्रिया सुले, पटियाला की सांसद परनीत कौर, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिजाची थंगापांडियन, जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती, बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां और करूर से सांसद एस जोथिमनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

तस्वीर में कांग्रेस सासंद शशि थरूर को सभी महिला सांसदों के साथ खड़े देखा जा सकता है। इस तस्वीर के साथ शशि थरूर ने कैप्शन भी दिया है और पूछा है, ‘कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह मेरे साथी सांसदों के साथ।’ बता दें कि इस सेल्फी वाली तस्वीर पर उतना हंगामा नहीं है, जितना कैप्शन को लेकर है। शशि थरूर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग शशि थरूर को उनके कैप्शन के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *