Breaking News

निर्दयी बाप … 5वीं बेटी पैदा होने पर उसके मुंह पर थूका, बरसाए थप्पड़

रायबरेली (उत्तर प्रदेश) के एक सरकारी अस्पताल की डॉक्टर ने बताया है कि पिछले दिनों एक 30-वर्षीय महिला ने 5वीं बेटी को जन्म दिया जिससे नाराज़ उसके पति ने नवजात बच्ची के मुंह पर थूका और उसे थप्पड़ मारा। डॉक्टर द्वारा डांटने व पुलिस बुलाने की बात कहने पर आरोपी भाग गया। महिला और बच्चा डिस्चार्ज हो गए हैं।

यूपी के रायबरेली के लालगंज में पांचवीं बेटी होने से खफा एक पिता ने नवजात के मुंह पर थूक दिया। उसे थप्पड़ मारने लगा। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर वहां मौजूद चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ अन्य मरीज व उनके तीमारदार भौचक्के रह गए। लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह झगड़े पर उतारू हो गया।

चिकित्सक ने जब पुलिस बुलाने की बात कही तो आरोपी वहां से भाग निकला। गंगापुर बरस गांव निवासी दूरपतिया (30) को प्रसव पीड़ा होने पर पति माधव ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। मंगलवार शाम करीब पांच बजे महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। जब जच्चा-बच्चा को लेबर रूम से वार्ड में लाया जा रहा था, तभी बच्ची का पिता बेटी को देख अपना आपा खो बैठा और नवजात के मुंह पर थूक दिया। उसे कई थप्पड़ जड़े। मौजूद अन्य लोगों ने जब उसके इस कृत्य पर एतराज जताया तो वह झगड़े पर आमादा हो गया।

हंगामा देखकर वहां तैनात चिकित्सक डॉ. दुर्गेश नंदिनी ने जब पुलिस बुलाकर गिरफ्तार कराने की बात कही तो आरोपी पिता वहां से भाग निकला। वार्ड में भर्ती सैमसी निवासिनी नीतू, कोनी की महिमा सिंह व श्यामा सिंह ने बताया कि लोगों ने जब प्रसूता के पति को ऐसा करने से मना किया तो वह सभी से झगड़ने लगा। प्रसूता ने वहां मौजूद लोगों से बताया कि उसका पति पांचवीं बेटी होने पर नाराज है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. राजेश कुमार गौतम ने बताया कि आरोपी के इस अमानवीय कृत्य पर फटकारा गया और अस्पताल से जाने के लिए कह दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *