Breaking News

निजी अस्पताल में आग लगने से तिरुपति में डॉक्टर और उसके 2 बच्चों की मौत

आंध्र प्रदेश में तिरुपति जिले के रेनिगुंटा में (In Renigunta of Tirupati District in Andhra Pradesh) रविवार को एक निजी अस्पताल में (In A Private Hospital) आग लगने से (Due to Fire) एक डॉक्टर और उसके दो बच्चों (Doctor and his 2 Children) की मौत हो गई (Died) ।

आग अस्पताल की इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल में लगी, जहां डॉक्टर अपने परिवार के साथ रह रहे थे। डॉ. रविशंकर रेड्डी, उनके बेटे और बेटी की जान चली गई। स्थानीय लोगों ने उनकी पत्नी डॉक्टर अनंत लक्ष्मी और मां को बचा लिया।

यह घटना तिरुपति के मंदिर शहर के पास रेनीगुंटा में भगत सिंह नगर में बच्चों के लिए कार्तिका अस्पताल में सुबह करीब 4.30 बजे हुई। हाल ही में खोले गए अस्पताल में एक भी मरीज नहीं था। दमकल कर्मियों ने 12 वर्षीय भरत और 15 वर्षिय कार्तिका को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। डॉक्टर की पत्नी और मां की हालत स्थिर बताई जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, उन्हें सुबह करीब 4.50 बजे आग लगने की सूचना मिली। दमकल की दो गाड़ियां अस्पताल पहुंचीं और आग पर काबू पाया। पुलिस को शक है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। पुलिस ने कहा कि विस्तृत जांच के बाद आग लगने के वास्तविक कारणों का पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *