Breaking News

ना बोल सकते और ना ही सुनाई देता, इस तरह हुआ प्यार, अब रचाई शादी, जानिए अनोखी प्रेम कहानी

कहते हैं प्यार के लिए शब्दों का होना जरूरी नहीं, बल्कि भावनाएं ही काफी हैं. तभी तो गाना बना, ‘आंखों ही आंखों में इशारा हो गया, बैठे-बैठे जीने का सहारा हो गया’. तभी तो ओडिशा की रहने वाली लक्ष्मी और झारखंड के रहने वाले महावीर की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि, दोनों ना तो सुन सकते हैं और ना ही बोल सकते हैं. इसके बावजूद इनका प्यार इस तरह परवान चढ़ा कि दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए हैं.

तो आइए, जानते हैं इस प्रेम कहानी के बारे में…

ये कहानी है 43 साल की लक्ष्मी और महाबीर की. दोनों बचपन से ना तो बोल सकते हैं और ना ही सुन सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, तकरीबन छह महीने पहले फेसबुक के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और एक-दूसरे को समझने लगे. इसके बाद दोनों ने नंबर एक्सेंज किया और फिर बातचीत शुरू हो गई. दोनों ने व्हाट्सअप वीडियो कॉल किए और फिर साइन लैंग्वेज में बात की. धीरे-धीरे दोनों कापी करीब आ गए और प्यार परवान चढ़ गया. इसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया.

21 मार्च को हुई शादी’

रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी और महाबीर ने विगत 21 को शादी रचा ली. इस मौके पर दोनों के परिवारों के लोग मौजूद रहे. आलम ये है कि अब दोनों की शादी की चर्चा हर ओर हो रही है. इनकी कहानी जानकर लोग काफी खुश हैं और दोनों को ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं. यहां आपको बता दें कि लक्ष्मी ने 10वीं तक पढ़ाई की है और ब्यूटीशियन और सिलाई के कोर्स किए हैं. जबकि, महाबीर इलेक्ट्रिकल कॉन्ट्रेक्टर हैं. इस शादी से दोनों के परिजन भी काफी खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *