Breaking News

नशे में इस एक्टर ने बुरी तरह कर दी थी पूजा भट्ट की पिटाई, लहुलुहान हो गई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस और महेश भट्ट(Mahesh bhatt) की बेटी पूजा भट्ट(pooja bhatt) को पहले के समय में कई फिल्मों में एक्टिंग करते देखा गया. उन्होंने फिल्म ‘डैडी’(dady) से अपने करियर की शुरूआत की थी. ये फिल्म हिट साबित हुई और पूजा के अभिनय को भी लोगों ने पसंद किया. जिसके बाद अभिनेत्री को कई फिल्मों के ऑफर भी मिले. जिनमें दिल है कि मानता नहीं , सड़क, तमन्ना जैसी कई हिट फिल्में थी. लेकिन ये दौर ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. धीरे-धीरे पूजा की सफलता का ग्राफ गिरने लगा. इसकी वजह थी कि वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहने लगी थीं.

बोल्ड फोटोशूट की बात हो या फिर अपने पिता महेश भट्ट के साथ लिप किस. लोगों के दिल से अब वो उतर रही थीं. पूजा भट्ट उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आई जब उनका नाम अभिनेता रणवीर शौरी(ranveer shauri) के साथ जुड़ा. दोनों की लव स्टोरी फिल्म जिस्म के दौरान शुरू हुई थी. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. फिर दोनों लिव इन में रहने लगे.

Ranvir Shorey about bitter break-up with Pooja Bhatt: She gets violent  without drinking too (Throwback) - IBTimes India

हालांकि भट्ट परिवार को इनका साथ रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. साथ रहने के दौरान पूजा और रणवीर में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि रणवीर ने पूजा पर हाथ उठा दिया और पूजा को इतनी बुरी तरह पीटा कि वो लहुलुहान हो गई.

Ranvir Shorey calls report on alleged relationship with Pooja Bhatt  'defamatory and malicious PR campaign' by film moguls | Hindi Movie News -  Times of India

दरअसल रणवीर काफी नशा करते थे जोकि पूजा को बिल्कुल पसंद नहीं था. रणवीर के शराब पीने की लत से पूजा काफी परेशान थी और इसी बात को लेकर एक दिन दोनों में जमकर बहस हुई फिर रणवीर ने पूजा को उसी जगह मारा जहां एक्ट्रेस की सर्जरी हुई थी. इस घटना का जिक्र पूजा ने खुद एक इंटरव्यू में किया है. यही नहीं उन्होंने रणवीर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *