Breaking News

नदी में अचानक आई बाढ़, बहने लगी वैन, देखता रह गया व्यापारी, और फिर…

इन दिनों देश के कई हिस्सों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। इसी के चलते छत्तीसगढ़ के बलरामपुर ज‍िले में एक ऐसी घटना हुई जिससे देख सभी हैरान हो गए। यहां के एक व्यापारी अपनी आंखों के सामने वैन को बहता देखता रहा मगर कुछ कर न पाया। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ भी लग गई। जब नदी का जल का स्तर कम हुआ तो ट्रैक्टर की सहायता से कड़ी मेहनत के बाद उसे बाहर निकाला गया। ये वीडियो छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का है। कुसमी हाट बाजार में वैन से कपड़ा बेचने का काम करने वाले व्यापारी की वैन बीच नदी में बाढ़ आने से बह गई। इस दौरान वैन कई बार पलट भी गई।

बाजार पारा निवासी फैजान अंसारी अपनी वैन को क्षेत्र में लगने वाले हाट बाजारों में कपड़ा समेत अन्य सामग्री बेचने में इस्तेमाल करता है। हसन अंसारी इस वाहन को करौंधा रोड पर स्थित बेलगंगा नदी में धो रहा था। तभी इसी बीच अचानक बारिश शुरू हो गई जिससे वह वाहन को बाहर निकालने की कोशिश करने लगा तो वाहन का पहिया रेत में धंस गया। जिसके कारण वाहन वहीं फंस गया।

पाठ क्षेत्र में तेज बारिश होने की वजह से नदी का जल स्तर अचानक बढ़ गया, इससे उसका वाहन तेज बहाव में बहते हुए कई बार पलट कर कुछ दूर पहुंच गया। इस घटना को देखने के बाद बहुत से लोग वहां जमा हो गए, फिर ट्रैक्टर की सहायता से खींच कर उसे बाहर निकालने की कोशिश करने लगे मगर तेज बहाव में वह बहुत दूर तक बह गई थी, फिर देर शाम तक उसे किसी तरह से बाहर निकल लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *