Breaking News

नए साल पर उर्वशी रौतेला देंगी 15 मिनट की परफॉर्मेंस, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी बोल्ड अवतार के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. उर्वशी अपने डासिंग स्किल्स को लेकर भी तारीफें बटोरती हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज तो लोगों के होश उड़ा देता है.

अपनी हॉट तस्वीरों से चर्चाओं में बनी रहने वाली एक्ट्रेस ने इस बार अपने नाम एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया है.urvashi rautela bikiniजिसे सुनकर सिर्फ लोग नहीं बल्कि बाकी सितारे भी हैरान हो सकते हैं. क्योंकि एक्ट्रेस की 15 मिनट की परफॉर्मेंस की फीस ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

नए साल पर उर्वशी की परफॉर्मेंस
दरअसल, सेलेब्स को नए साल के मौके पर बड़े-बड़े फंक्शन में परफॉर्मेंस देने का मौका दिया जाता है और इस काम के जरिए वह काफी मोटी रकम कमा लेते हैं.urvashi rautelaअब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है.

कहां देगी परफॉर्मेंस
मिली जानकारी के मुताबिक, नए साल 2021 की शुरुआत में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) प्लाजो वर्साचे होटल में 15 मिनट की परफॉर्मेंस देने की तैयारी में हैं.urvashi rautela feesलेकिन उनकी फीस सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

ऐसी चर्चा है कि, उर्वशी सिर्फ 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए चार करोड़ रुपये की मोटी फीस ले रही हैं. उर्वशी के इस धमाके से हर कोई हैरान है. अगर उर्वशी की ये डील फाइनल होती है तोurvashi rautela hot photosउनकी नए साल पर ही किस्मत चमक जाएगी और आयोजकों की जेब बढ़िया तरीके से ढीली होगी. हालांकि, अब तक इस डील की पुष्टि नहीं हुई है.