Breaking News

दो प्रेमियों को मिली तालिबानी सजा, सरेआम मौत के घाट उतारा गया, बस देखता रह गया पिता

कानपुर में शन‍िवार को एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेम संबंधों से खफा होकर बेटी और प्रेमी दोनों को सरेआम मौत के घाट उतार दिया. लड़की के प‍िता ने दोनों को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर डाली और मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना पर सरकारी प्रशासन मौके पर पहुंच कर हत्यारों की तलाश कर रहा है. सबसे दर्दनाक पहलू ये है प्रेमी लड़के का पिता अपनी आंखों के सामने मजबूर होकर बेटे और उसकी प्रेमिका का कत्ल होते देखता रहा लेकिन उनको बचा नहीं सका.

मामला कानपुर के घाटमपुर इलाके का है जहां विरहानपुर गांव में रहने वाली एक लड़की मोहल्ले के एक लड़के से प्रेम करती थी. उनके इस प्रेम के बारे में पूरे गांव को पता था. लड़की के पिता शिवहरे को इसकी भनक लगी तो उसने सपना को रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों प्रेमियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. गुरुवार सुबह लड़की घर में अकेले थी तभी लड़का उससे मिलने पहुंच गया लेकिन इसकी सूचना किसी तरह सपना के घरवालों को हो गई. लड़की का पिता अपने भाइयों के साथ घर में घुस गया, फिर उसने दोनों को मारना शुरू कर दिया. लड़के की चीख सुनकर उसका पिता दौड़कर आया, लेकिन लड़की के घरवालों ने अंदर से दरवाजा बन्द कर रखा था. आखिर लड़के के पिता के सामने ही कपल को लड़की के घरवालों ने मौत के घाट उतार दिया.

दोनों की हत्या करने के बाद हत्यारा पिता शिवहरे अपने भाइयों के साथ मौके से फरार हो गया. एक साथ दो हत्याओं की सूचना पर पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों का कहना है दोनों प्रेमियों की हत्या हुई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. एड‍िशनल एसपी आउटर आद‍ित्य शुक्ला ने बताया क‍ि यहां दो लोगों की हत्या हुई. शव को पोस्टमॉर्टम को भेजा जा रहा है. दोनों में प्रेम संबंध थे. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *