Breaking News

दूसरी रिपोर्ट पर Alia Bhatt ने शेयर किया पोस्ट, कहा- निगेटिव होना अच्छा

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बीते दिनों कोरोना हो गया था. अब उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है. हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बात की जानकारी खुद शेयर की है. आलिया ने एक पोस्ट के जरिए सबको बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. बता दें कि अप्रैल की शुरुआत में ही आलिया भट्ट  कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं. अब 14 दिनों बाद उनका फिर से कोविड़ टेस्ट हुआ है, जिसके बाद वो नेगेटिव आ गयी है. इस गुड न्यूज को खुद आलिया ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है और इसी के साथ एक नोट भी छोड़ा हैं.

 

आलिया का पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने अपनी एक तस्वीर के पोस्ट की इसके साथ उन्होंने लिखा कि ‘यह वो समय चल रहा है, जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है.’

बता दें कि कोरोना की ये दूसरी लहर काफी खतरनात है इसने कई बॉलीवुड सिलेब्स को अपनी चपेट में ले लिया है. आलिया से पहले रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. तभी उसके बाद ही आलिया ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, लेकिन तब उनकी रिपोर्ट  नेगेटिव थी. लेकिन रणबीर कपूर के ठीक होने  के बाद ही आलिया कोरोना की चपेट में आ गयी थीं.

रणबीर कपूर और आलिया के अतिरिक्त मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, गोविंदा, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, आर माधवन और अक्षय कुमार कोरोना को मात दे चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की दो फिल्म के ट्रेलर सामने आए थे. पहली ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ . इसमें आलिया के रोल और एक्टिंग की लोगों ने काफी तारीफ की है. तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म    एसएस राजामोली की RRR है, इसमें आलिया सीता के गेटअप और नाम से चर्चा में आई.  इसके  अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी आलिया का अहम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *