Breaking News

दुनियाभर में 300 करोड़ पार हुई ‘दृश्यम 2’, इसका बाल भी बांका नहीं कर पाई अवतार 2

अजय देवगन की फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि यह उम्मीद की जा रही थी कि जेम्स कैमरून की हॉलीवुड साइंस-फाई ड्रामा फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ की रिलीज से फिल्म का बिजनेस प्रभावित होगा, जो इस शुक्रवार (16 दिसंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। दृश्यम 2 सिनेमाघरों में मजबूती से टिकी हुई है। भारी भरकम कलेक्शन के साथ ही दृश्यम 2 दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दृश्यम 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। कोरोना महामारी के बाद जब कि बाकी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही हैं, दृश्यम 2 ने शानदार प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘दृश्यम 2 गोलमाल अगेन और तान्हाजी – द अनसंग वॉरियर के बाद दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली अजय देवगन की तीसरी फिल्म बन गई है।

दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में लगभग 307 करोड़ की कमाई की है और गोलमाल के 311 करोड़ से जरा सा ही पीछे है। अगले 3-4 दिनों के अंदर ही ये इस आंकड़े को भी पार कर लेगी। हालांकि ये तानाजी – द अनसंग वॉरियर के 358 करोड़ से काफी दूर नजर आ रही है। बता दें कि अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की इस फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन बाकियों से कहीं बेहतर है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने 31वें दिन 2 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंच गई 220.52 करोड़। बता दें कि इस शुक्रवार भारत में हॉलीवुड की अवतार: द वे ऑफ वॉटर भी रिलीज हुई। जिसने दो दिनों में ही 87 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। हालांकि रविवार इन दोनों ही फिल्मों के लिए खास रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *