Breaking News

दीया मिर्जा ने प्रदूषण और पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर दिया ये बयान

फिल्मों सितारों का बयान हमेशा सुर्खियों का रूप ले लेता है। इस बार दीया मिर्जा के साथ ऐसा ही हुआ है। बॉलीवुड की अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कुछ समय पहले दूसरी बार शादी की हैं। शादी के बाद दीया मिर्जा-वैभव के साथ हनीमून पर हैं। दीया मिर्जा और वैभव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच एक तस्वीर के अलावा दीया मिर्जा का एक ट्वीट चर्चा में हैं। ट्वीट में दीया मिर्जा ने प्रदूषण और पुरुष के प्राइवेट पार्ट से जुड़ी खबर पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई है। रिपोर्ट में लिखा है कि प्रदूषण का पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है। इस रिपोर्ट पर दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा है। इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण और वायु प्रदूषण के लिए जागरुक होंगे। प्रदूषण से बचने से ही षरीर का बचाव होगा। प्रदूषण का असर पूर शरीर पर होगा। प्रदूषण से बचाव नहीं किया गया तो पारिवारिक जिन्दगी पर असर पड़ रहा है। दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ज्ञात हो कि इस साल फरवरी में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की थी। दीया मिर्जा और वैभव की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया के उपयोक्ताओं ने खूब पसंद किया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। शादी के बाद कपल मीडिया के सामने आया था और सभी का मुंह भी मीठा करवाया था। लोगों ने दीया और वैभव की तारीफ किया था। शादी के बाद अब दीया और वैभव मालदीव में हनीमून मना रहे हैं।

diya mirza 1

दीया की हनीमून के दौरान की तस्वीरों को फैन्स एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में दीया मिर्जा का बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी अच्छी लग रहा है। दीया अपनी फोटोज में फिरोजी रंग के बिकिनी टॉप में दिख रही हैं इसके ऊफर से उन्होंने ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *