Breaking News

दिल खोलकर चलाएं इंटरनेट, मात्र रोजाना 11 रुपये खर्च कर पाएं डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन, Extra Data के साथ सबकुछ Free

रिलायंस जियो (Reliance Jio) कंपनी के पास प्रीपेड ग्राहकों के लिए हर बजट वाले रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। ऐसे में आज हम आपको रिलायंस जियो के एक बेहद ही धांसू प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। यह प्लान Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य कई बेनिफिट्स के साथ आता है। इस प्लान की कीमत 888 रुपये है। सबसे अच्छी बात यह है की इस प्लान में एडिशनल डेटा का फायदा मिल रहा है। तो आइए जानते हैं कि इस प्लान में और क्या बेनेफिट दिए जा रहे हैं।

Jio 888 Plan Detail

रिलायंस जियो के 888 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 84 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें 5 जीबी डेटा एक्स्ट्रा भी ऑफर किया जा रहा है। यानी ग्राहक कुल 173 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। अगर अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं प्लान में हर दिन 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें डिज्नी+ हॉटस्टार VIP के साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। अगर देखा जाये तो इस प्लान में रोजाना का खर्च लगभग 11 रुपये से कम पड़ता है।

अगर जियो के 2599 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2 GB डेटा ऑफर कर रही है। हालांकि इस प्लान की खासियत ये है कि इसमें 10जीबी एक्स्ट्रा हाई स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है। यानी इस प्लान के तहत ग्राहक कुल 740 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉल के साथ हर दिन 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार VIP के साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।