Breaking News

दिल्ली दंगे में आरोपी शाहरुख पठान का शानदार स्वागत, पेरोल पर जेल से आया था बाहर

दिल्ली में 2020 की फरवरी में हुए दंगे के दौरान मौजपुर इलाके का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इसमें शाहरुख पठान पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानता और गोलियां चलाता दिख रहा था। दंगे के आरोप में शाहरूख पठान को जेल हो गई थी। वहीं अब वह पेरोल पर छूटकर जेल से बाहर आ गया। वहीं जेल से बाहर निकलते ही उसका एक और वीडियो फिर वायरल हो गया है। जिसको लेकर एक बार चर्चा शुरू हो गई है। बता दें कि दंगों के दौरान अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भारत दौरे पर थे।

चार घंटे के लिए मिली थी पेरोल
दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2020 में नार्थ ईस्ट दिल्ली में हुए दंगों का आरोपी शाहरुख पठान जेल से पेरोल पर बाहर आया था। उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वीडियो में शाहरुख पठान पुलिसकर्मियों के साथ कहीं जा रहा है और उसके आसपास भीड़ जमा है। यह वीडियो 23 मई 2022 का बताया जा रहा है। उस दिन उसे 4 घंटे की कस्टडी परोल पर रिहा किया गया था। कोर्ट ने यह पेरोल उसे अपने बीमार पिता से मिलने के लिए दी थी। फिलहाल अब वह जेल में है। बता दें कि शाहरुख पठान जमानत के लिए कई बार अपील कर चुका है लेकिन कोर्ट हर बार उसको खारिज कर देती है।

23 फरवरी 2020 की घटना
23 फरवरी 2020 को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में अचानक दंगे शुरू हो गए थे। इन दंगों में 53 लोगों ने जान गंवा दी थी और सैकड़ों लोग घायल हो गए थे। इस दंगे को लेकर पूरे देश में खूब बवाल मचा था। उसी दौरान हुए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *