Breaking News

दर्दनाक हादसा! DCM से भिड़ंत के बाद पलट गई मजदूरों से भरी बस, 5 लोगों की मौत 14 बुरी तरह जख्मी

यूपी के मुरादाबाद (Moradabad Road Accident) में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. डीसीएम से टक्कर के बाद नेशनल हाईवे पर मजदूरों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 14 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल (Moradabad Jila Hospital) में भर्ती कराया गया है. इनमें 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह दर्दनाक हादसा पाकबड़ा में मुरादाबाद-बरेली हाईवे पर हुआ है.

बताया जा रहा है कि एक पिकअप वाहन को रोकने की वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया. सड़क पर जा रही पिकअप को पुलिस (UP Police) ने अचानक से रोक दिया. जिसकी वजह से पीछे से आ रही बस अचानक आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और डीसीएम से जाकर टकरा (Bus Collision to DCM) गई. इस हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए. बतादें कि मजदूरों से भरी एक बस हिमाचल प्रदेश से पीलीभीत जा रही थी. तभी ये हादसा हो गया.

सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएम शैलेंद्र सिंह, एसपी सिटी ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. हादसा इतना दर्दनाक था कि शवों को पहचानना भी मुश्किल हो गया है. राहत और बचाव कार्य अब भी जारी है.

राहत-बचाव कार्य जारी

मजदूरों से भरी बस कंट्रोल खोने के बाद अचानक सड़क पर पलट गई. इस घटना में 5 मजदूरों की जान चली गई. वहीं 14 घायल लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सभी का इलाज चल रहा है.अधिकारी खुद सभी घायलों का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे.