Breaking News

थाने के कमरे में अकेला पाकर SI ने महिला सब इंस्पेक्टर के साथ की शर्मनाक हरकत

हरियाणा (Haryana) के सोनीपत में महिला सब इंस्पेक्टर (lady sub inspector) से दुष्कर्म (rape) के प्रयास का मामला सामने आया है। एएसआई (ASI) पर यह आरोप लगे हैं। महिला सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने मामले की जांच डीएसपी (DSP) को सौंप दी है।

सोनीपत में महिला सब इंस्पेक्टर से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी सहायक सब इंस्पेक्टर पर केस दर्ज कर उसे निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में सामाजिक संगठनों के लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं और अपनी मांग को लेकर एसपी-डीसी (SP-DC) से मिले हैं। वहीं, एसपी ने मामले की जांच डीएसपी को सौंप दी है।

महिला एसआई ने एसपी को शिकायत दी है कि वह जिले के एक थाने में तैनात है। उसने मामलों की जांच के लिए एएसआई सतीश से काम सीखना शुरू किया। एसआई ने बताया कि सतीश उस पर गलत नजर रखने लगा और छेड़छाड़ करने लगा। यहां तक की सतीश ने थाने के एक कमरे में अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ लिया।

समझाने पर भी सतीश नहीं माना और अगले दिन एसआई को कार में बैठा कर अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर जातिसूचक शब्द कहे। एसआई उसकी कार से उतर गई। इसके बाद 29 अगस्त को थाने के एक कमरे में सतीश ने एसआई से दुष्कर्म का प्रयास किया। वह मुश्किल से बचकर निकली। वह परेशान रहने लगी और पति को अवगत कराया। इसके बाद एसपी को शिकायत दी गई।

एसपी के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मामले में आरोपी को निलंबित कर दिया गया है। महिला एसआई ने सहकर्मी एएसआई पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। मुकदमा दर्ज एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी से कराई जा रही है। ठोस कार्रवाई की जाएगी।