Breaking News

तमिलनाडु में बड़ा हादसा: 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, आठ श्रद्धालुओं की मौत

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के थेनी जिले (Theni district) के कुमुली पहाड़ी दर्रे (Kumuli Hill Pass) से एक कार के 40 फुट गहरे गड्ढे में गिरने (falling into a 40 foot deep pit) से आठ सबरीमाला श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई। जिला कलेक्टर केवी मुरलीधरन ने इसकी जानकारी दी है। दो घायलों को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पहाड़ी रास्ते में मोड़ पर चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण दुर्घटना होने की आशंका जताई जा रही है। अधिकारी ने कहा कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है और वे जिले के अंदीपट्टी के रहने वाले थे। वे सबरीमाला से लौट रहे थे।

जिला कलेक्टर केवी मुरलीधरन ने बताया कि हादसा कुमुली पहाड़ी पर हुआ है। सभी श्रद्धालु सबरीमाला मंदिर से लौट रहे थे। तभी, उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार सवार 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। इसके अलावा दो लोग घायल भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ा।

बताया जा रहा है कि पहाड़ी रास्ते में मोड़ पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे ये दुर्घटना हो गई। अधिकारी ने बताया कि मृतकों में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है। सभी लोग जिले के अंदीपट्टी के रहने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *