Breaking News

ड्रग्स के व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन निकलीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त हुई NCB!

फिल्म जगत में खुले ड्रग्स मामले को लेकर अब विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल ही में इस केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नाम का खुलासा होने के बाद तो जैसे फिल्मी जगत में भूचाल आ गया है. इसी के बाद आज एक और खुलासा हुआ है. जिसे सुनने के बाद आपको भी झटका लगने वाला है. दरअसल खबरों की माने तो जिस ग्रुप में दीपिका ड्रग्स की डिमांड कर रही थीं उस ग्रुप की वो एडमिन थीं, यानी मुखिया. जी हां ये खबर वाकई हैरान करने वाली है कि दीपिका पादुकोण उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिसमें वो ड्रग्स मांग रही थीं. ये मैसेज साल 2017 का है. जिस ग्रुप में जया साहा और करिश्मा भी थीं. इसलिए मीडिया खबरों की माने तो दीपिका एक नई मुसीबत में घिर सकती हैं.

मुश्किल में फंसी दीपिका
गौरतलब है कि शनिवार को एनसीबी अधिकारी दीपिका पादुकोण से इस बारे में पूछताछ करेंगे. जबकि मैनेजर करिश्मा से शुक्रवार को ही टीम पूछताछ कर रही है. इसी बीच दीपिका के व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन की खबर ने ड्रग्स चर्चा को और तेज कर दिया है. साथ ही एक्ट्रेस को लेकर अब कई बड़े सवाल भी खड़े होने लगे हैं. एक तरफ दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं, और अब दूसरी तरफ ड्रग्स मामले में भी टॉप एक्टिव रोल में नजर आ रही हैं. इसलिए अब खबर ये है कि एनसीबी इस खुलासे के बाद दीपिका से सख्त होकर पूछताछ कर सकती है.

हालांकि ड्रग्स मामले में दीपिका से एनसीबी आज के ही दिन पूछताछ करने वाली थी. लेकिन इसके बाद अधिकारियों ने ये निर्णय लिया कि एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए शनिवार के दिन बुलाया जाए. आज इस मामले में केवल रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि रकुल अपना बयान दर्ज कराने एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं और उनसे सवाल-जवाब जारी है. जबकि करिश्मा से भी अब पूछताछ की कार्रवाई को शुरू किया जाएगा. ऐसे में जाहिर सी बात है कि ड्रग्स को लेकर उठा ये मामला इतनी जल्दी शांत नहीं होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *