Breaking News

ड्रग्स केस: सुशांत की टैलेंट मैनेजर का नया कबूलनामा…इन एक्ट्रेसेज की खुली पोल…बोली- इनके लिए अरेंज किया था CBD ऑयल ड्रग

ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा का नया कबूलनामा सामने आया है। उन्होंने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से पूछताछ कर रहा है। मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया था। इससे पहले, एनसीबी ने उनसे सोमवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी।  जया साहा ने एनसीबी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी तो दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी।

जया साहा ने पूछताछ में बताया कि उनकी 5 जून को किसी फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत से बात हुई थी। जया ने बताया कि सुशांत से वह मार्च 2020 में मिली थीं। उस समय दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। मीटिंग के बीच में दिवंगत एक्टर अचानक उठकर चलने लगते थे, बेडरूम में चले जाते थे और फिर वापस आ जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *