Breaking News

झारखंड के पाकुड़ में बड़ा सड़क हादसा, LPG सिलेंडर से लदे ट्रक ने बस को मारी टक्कर; 10 की मौत

झारखंड (Jharkhand Pakur) के पाकुड़ में बुधवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई . हादसा लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप हुआ. बताया जा रहा है कि बस पाकुड़ से दुमका जा रही थी. बस में करीब 40 से अधिक लोग सवार थे. इसमें करीब 25 लोगों घायल हुए हैं. बस के बॉर्डी को काटकर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है. दुर्घटना में मरने वाले लोगो की संख्या बढ़ने का अनुमान है. बताया जा रहा है कृष्णा रजत बस और LPG सिलेंडर से भरे ट्रक में जोरदार टक्कर हुई. तेज रफ्तार वाले सिलेंडर लदे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए.

अब तक की सूचना के अनुसार बस में सवार 10 लोगों की मौत हुई है. करीब लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मरने वाले लोगों की पहचान करने में जुटी हुई है.

दुर्घटना स्थल पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. प्रशासन व पुलिस की टीम के पहुंचने से पहले ही राहत और बचाव के कार्य में जुट गए। इसके तत्काल बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम तेज किया गया. दुर्घटना के बाद जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

मृतकों की संख्या में हो सकता है इजाफा

इस घटना में जहां 10 लोगों की मौत हो गई है वहीं कई लोगों के हताहत होने की खबर मिल रही है. फिलहाल मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है. कितने लोग जख्मी हैं इसका आंकड़ा सामने नहीं आ पाया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग भी राहत और बचाव के कार्य में जुटे हुए हैं. स्थानीय पुलिस भी घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची है. इस घटना की विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *