Breaking News

जेपी नड्डा बोले- राम मंदिर पर कांग्रेस भटकाती थी, अखिलेश के पिता ने गोली चलवाई और PM मोदी ने भव्य मंदिर बनाया

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले आज राज्य के विभिन्न स्थानों में निकाली जा रही जन विश्वास यात्रा की शुरुआत में अंबेडकर नगर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सियासी दलों के परिवारवाद पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी पर भी तंज करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के पिताजी ने अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाई थी. उन्होंने कहा कि हम (बीजेपी) समर्पित भाव से सभी की सेवा करते हैं. सबका साथ सबका विकास, ये अगर संभव है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही संभव है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से देंखे सभी जगह परिवारवाद और जातिवाद है. कश्मीर में एनसीपी हरियाणा में इनेलो और यूपी में एसपी और बीएसपी, इन सभी सियासी दलों में परिवारवाद है. नड्डा ने कहा कि बाकी पार्टी वोट बैंक की राजनीति करती है और बीजेपी विकास की राजनीति करती है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश यादव के पिताजी ने अयोध्या में गोली चलवाई. लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम और आप लोग सदियों से चाहते थे कि वहां पर राम मंदिर बने.

आज जन विश्वास यात्रा को शुरू करते हुए उन्होंने कहा कि अन्य दलों में विकास संभव नहीं है. क्योंकि ना ही उनकी मानसिकता है और सोच है. अब चुनाव में हर कोई अपने अपने तरीके से नारे लगाएगा. लेकिन जनता को उनसे पूर्व में किए गए कार्यों के बारे में पूछना चाहिए. उन्होंने कहा बीजेपी ने जो कहा है वो कर दिखाया है, यही हमारा विश्वास का आधार है. राज्य की पूर्व अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि क्या एसपी सरकार में माफिया था और आज योगी सरकार ने माफिया को जेल भेजा है. योगी सरकार के कारण राज्य में सुशासन आया है. राज्य से माफिया के कारण पलायन हुआ था, लेकिन आज लोग वापस आ रहे हैं. ये सब राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार में ही संभव है.

मथुरा में सीएम योगी ने जनविश्वास यात्रा को दिखाई हरी झंडी

वहीं, आज मथुरा से सीएम योगी आदित्यनाथ ने जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. उन्होंने यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मथुरा-वृंदावन हमारी तीर्थ हैं और यहां से जो आवाज निकलेगी, वह दूर तक जाएगी. सबसे पहले मैं वृंदावन बिहारी लाल की धरती को नमन करता हूं और आज 19 दिसंबर है, आज मैं 19 वीं बार बृज भूमि पर आया हूं. उन्होंने कहा कि आज ही के दिन 1927 में देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले क्रांतिकारियों को फांसी दी गई थी और आज पूरा देश अपने महान क्रांतिकारियों को याद कर रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य में हमारी सरकार को पौने पांच साल हो गए हैं और हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ है. सीएम योगी ने कहा कि हिंदू और व्यापारी पहले पलायन करते थे और आज राज्य से माफिया भाग रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में गंगा एक्सप्रेस-वे के जरिए राज्य का विकास होगा.

सीएम योगी ने कहा एसपी-बीएसपी परिवार से बाहर नहीं सोच सकते

सीएम योगी ने राज्य के सियासी दल पर परिवार का आरोप लगाते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए देश की जनता परिवार है. लेकिन राज्य के सियासी दल बीएसपी, एसपी के लिए उनका निजी परिवार ही परिवार है और वे इससे ऊपर नहीं सोच सकते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *