Breaking News

जान से मारने की धमकी के बाद नवीन जिंदल के परिवार ने दिल्ली छोड़ी

भाजपा से बर्खास्त नेता (Sacked BJP Leader) नवीन जिंदल का परिवार (Naveen Jindal Family) जान से मारने की धमकी के बाद (After Death Threats) दिल्ली छोड़कर चला गया है (Leaves Delhi) । पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर विवाद शुरू होने के बाद जिंदल को भाजपा से बर्खास्त कर दिया गया था। यह टिप्पणी निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में भी पैगंबर के खिलाफ थी।

बर्खास्त नेता ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए तो कुछ लोग उनका पीछा भी कर चुके थे। उन्होंने पुलिस को भी इसकी सूचना दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है, क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर उसके घर की रेकी की थी।

जिंदल ने कहा, “मैं अभी भी दिल्ली में रह रहा हूं। डर के मारे मेरे परिवार ने शहर छोड़ दिया है। यह पलायन है।” शनिवार शाम को लक्ष्मी नगर चौक में विरोध मार्च का आह्वान किया गया है। इसके बाद अखंड भारत मोर्चा ने उनके पक्ष में विरोध मार्च निकालने का ऐलान किया। इस सिलसिले में पुलिस ने आयोजक संदीप आहूजा को हिरासत में लिया है। शर्मा और जिंदल द्वारा की गई टिप्पणी के खिलाफ शुक्रवार को देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *