Breaking News

द्वारकाधीश मंदिर की सुरक्षा बढ़ाई, अल कायदा नेता की धमकी के बाद सरकार अलर्ट

अल कायदा नेता की धमकी और आईबी के इनपुट के बाद गुजरात सरकार अलर्ट मोड में आ गई है और द्वारकाधीश मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस का यहां अब सख्त पहरा रहेगा और हर आने-जाने पर पैनी नजर रखी जाएगी.

बताते चलें कि देश में इस वक्त नूपुर शर्मा के बयान के बाद नाराजगी और विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है. इधर, अलकायदा से मिली धमकी के बाद अब द्वारका मंदिर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. द्वारका मंदिर पर अब थ्री लेयर की सुरक्षा कर दी गई है. यहां आने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर में किसी तरह का सामान ले जाने पर रोक लगा दी गई है.

अल कायदा ने हाल ही में दी है धमकी
बता दें कि आतंकी संगठन अल कायदा ने अपने मैसेज में पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने वालों के लिए चेतावनी दी है. उसने कहा है कि देश के कई राज्यों में भगवाधारियों को जान से मार देंगे. उसने कहा है कि वह गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमने करने के लिए तैयार है. साथ ही उसने कहा कि जल्द ही बीजेपी का अंत होगा.

टीबी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने जो बयान दिया था, उसी को लेकर अल कायदा ने यह धमकी दी है. उसने अपने मैसेज में डिबेट का भी जिक्र किया है. बता दें कि नूपुर शर्मा ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल पर डिबेट में पैगंबर मोहम्मद साहब पर कथित भड़काऊ बयान दिया था. जिसके बाद देशभर में नाराजगी देखने को मिल रही है. इस्लामी देशों में भी लोगों के बीच नाराजगी और विरोध किया जा रहा है. बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है.

बीजेपी ने एक बयान जारी कर कहा कि यह किसी भी विचारधारा के खिलाफ है जो किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करता है. हालांकि बीजेपी नेता के बयान पर हंगामा जारी है. जुमे की नमाज के बाद कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए, जिसमें सैकड़ों लोगों ने पैगंबर के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की निंदा की और नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की.