Thursday , September 24 2020
Breaking News

जानिए क्या है Renault Kwid कार पर डिस्काउंट और इसकी खासियत

Renault Kwid भारत में मिलने वाली सबसे सस्ती हैचबैक कारों में से एक है। इस कार को 2.94 लाख ( एक्स-शोरूम ) रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। अब अगले महीने से फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है जिसे देखते हुए Renault India अपनी इस पॉपुलर बजट हैचबैक पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसका फायदा ग्राहकों को मिलेगा। तो चलिए जानते हैं क्या है इस कार पर डिस्काउंट और क्या है इसकी खासियत।

इंजन और पावर: Renault Kwid के इंजन और पावर की बात करें तो क्विड में दो इंजन ऑप्शंस मिलते हैं जिनमें से पहला 0.8 लीटर का 3 सिलेंडर पैट्रोल इंजन है जो 54 एचपी की मैक्सिमम पावर और 72 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। अगर दूसरे इंजन की बात करें तो यह 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 68 एचपी की मैक्सिमम पावर और 9 1 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। खास बात ये है कि दोनों ही इंजन मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है। आप अपनी जरूरत और किफायत के हिसाब से इन दोनों में से कोई भी इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन चुन सकते हैं।

फीचर्स: किसी भी कार के लिए सेफ्टी फीचर्स बेहद जरूरी होते हैं ऐसे में इस कार के अंदर आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम के साथ ड्राइवर एयर बैग जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर ऑफर किए जाते हैं। अगर कार के टॉप वेरिएंट की बात करें तो आपको इसमें रियर पार्किंग कैमरा, 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

जानिए क्या है ऑफर: आपको बता दें पूरे देश भर में क्विड पर 35,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें 9,000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट ग्रामीण ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर, 6.99 प्रतिशत का स्पेशल रेट ऑफ इंटरेस्ट और बाय नाउ एंड पे इन 2021 वाला ऑफर भी लागू है जिसमें 4 महीने तक कोई भी एमआई नहीं देनी पड़ेगी।

नॉर्थ और सेंट्रल जोन ऑफर: इस जोन में क्विड पर भी वही ऑफर लागू हो रहा है जो पूरे देश भर में क्विड खरीदने पर मिल रहा है लेकिन इसमें आपको 25,000 रुपए का गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका मिल सकता है जो की शर्तों के साथ है।

महाराष्ट्र और गुजरात जोन: इस जोन में भी क्विड पर पूरे 35,000 रुपए के बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं जिसमें 9,000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट, ग्रामीण ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर, 6.99 प्रतिशत का स्पेशल रेट ऑफ इंटरेस्ट और बाय नाउ और पे इन 2021 वाला ऑफर भी लागू है जिसमें 4 महीने तक कोई भी एमआई नहीं देनी पड़ेगी। इसके साथ ही टेस्ट ड्राइव करने पर हर ग्राहक को निश्चित उपहार भी मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *